कंगना रनौत का एक बड़ा खुलासा…

मंथन मीडिया डेस्क : साल 2016 के ज्यादातर महीने ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चले लम्बे कानूनी विवाद के नाम रहे. अब कंगना का कहना है कि उस विवाद के दौरान बॉलीवुड के कई बड़े लोगों ने उन्हें धमकाया था और कहा थी कि वह इस मामले में चुप रहें. हालांकि कंगना ने यह भी कहा कि यह मामला अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है. कंगना ने एक समाचार एजेंसी से कहा, “मुझे बड़े लोगों के घर में बुलाया जाता था. मुझसे कहा जाता था कि मैंने अपना मुंह खोला तो मैं खत्म हो जाऊंगी. पर अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अब वह किस्सा मेरे लिए खत्म हो चुका है.”

साल 2016 की शुरुआत में कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को ‘सिली एक्स’ कहकर संबोधित किया था जिससे ऋतिक नाराज हो गए और उन्हें लीगल नोटिस भेजकर सार्वजनिक मंच पर माफी मांगने को कहा. यह विवाद साल भर चला, ऋतिक ने एक अन्य लीगल नोटिस भेजकर ऋतिक पर अपनी प्राइवेट तस्वीरें सर्कुलेट करने का आरोप लगाया. कंगना ने  कहा, “मैंने उस दौर को भी झेला है पर इससे मैं डरी नहीं क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया था.”

ऋतिक और कंगना ने ‘काइट्स’ और ‘कृष 3’ में साथ काम किया है, कंगना का कहना है कि उन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है वहीं ऋतिक इस बात से इनकार करते हैं. ऋतिक ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में भी एक कम्प्लेन किया था कि कोई उनके नाम पर कंगना को मेल कर रहा था. वहीं कंगना का कहना था कि वह ऋतिक ही थे.

भले ही कंगना ने कहा हो कि उनके लिए सब खत्म हो चुका है लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक का एक बार फिर जिक्र किया था. कंगना के ‘रंगून’ को-स्टार शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना मन में ही काफी कुछ सोच लेती हैं. इस पर बात करते हुए कंगना ने कहा, “उन्हें यह लाइन ऋतिक ने सिखाई होगी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *