जियोफाई की नई फेस्टिव ऑफर, 999 रुपए में मिलेगी डिवाइस

नई पेशकश से लाखों को मिलेगी जियो डिजिटल लाइफ

रांची : 2जी/3जी स्मार्टफोन यूजर्स, लैपटॉप यूजर्स और अन्य नॉन-4 जी स्मार्ट डिवाइस यूजर्स अब जियोफाई फेस्टिव ऑफर के साथ जियो डिजिटल लाइफ का आनंद ले सकेंगे

रिलायंस रिटेल ने आज जियोफाई के लिए एक सीमित अवधि की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को जियो डिजिटल लाइफ के ढेरों लाभ प्रदान करना है। जियोफाई, भारत का सबसे अधिक बिकने वाली निजी वायस एंड डेटा हॉटस्पॉट डिवाइस है। 20 सितंबर से ये डिवाइस एक सीमित अवधि के लिए एक विशेष कीमत 999 रुपए पर उपलब्ध है।

इस फेस्टिव ऑफर की शुरुआत से लाखों-करोड़ों भारतीयों को डिजिटल होने का मौका मिलेगा, विशेषकर जो 2जी और 3जी डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं, और अब वे जियो की अनलिमिटेड वॉयस और डेटा लाभों को अपने वर्तमान डिवाइस पर ही प्राप्त कर सकेंगे। फेस्टिव ऑफर की पेशकश ग्राहकों को इस मौसम में विभिन्न प्रकार के त्यौहारों के साथ सक्रियता से उत्सव मनाने में मदद करेगी-फिर चाहे खरीदारी हो या लोगों से बातचीत करना या फिर अपने प्रिय करीबियों से त्यौहारों की विशेष खुशियों के पलों को बांटना आदि, कुछ भी हो।

सीमित अवधि की फेस्टिव ऑफर के साथ जियोफाई उद्योग के स्थापित मानकों को पूरी तरह से बदलना जारी रखेगी और देश में डेटा कार्ड और डोंगल वर्ग में एक नई क्रांति ला रही है।

रिलायंस रिटेल ने विभिन्न उपभोक्ता वर्गों के लिए पूरी तरह से अलग और नए 4 जी-एलटीई उत्पादों और समाधान लाकर प्रत्येक व्यक्ति के लिए डिजिटल लाइफ सुलभ बना दी है। जियोफोन के जरिए, रिलायंस रिटेल ने हाल में लाखों-करोड़ों फीचर फोन यूजर्स को जियो डिजिटल लाइफ तक पहुंच प्राप्त करने में मदद की है और जियोफाई के साथ लाखों अन्य स्मार्ट डिवाइस यूजर्स को जियो की प्रमाणिक 4जी सर्विसेज का अनुभव प्राप्त करने में सक्षम बनाया है।

जियोफाई यूजर्स, जियो सर्विसज की पूरी रेंज का आनंद ले सकते हैं जिनमें असीमित 4जी डेटा, एचडी वॉयस कॉल और वीडियो कॉल, एसएमएस और साथ ही जियो सिनेमा, जियो टीवी जैसे कई जियो एप्स तक एक्सेस शामिल है।

जियोफाई डिवाइस सभी सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, जियो आउटलेट्स, जियो पार्टनर रिटेलर्स पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *